Disha Salian / सामने आया दिशा का आखिरी वीडियो, पार्टी में दिख रहे हैं सिर्फ करीबी दोस्त

AajTak : Aug 08, 2020, 09:29 PM
Disha Salian: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ दिन पहले दिशा सालियान की डेथ हो गई थी। दिशा सालियान सुशांत कि एक्स मैनेजर थीं। सोशल मीडिया पर कई ऐसी थ्योरीज चल रही है जिसमें दावे किए जा रहे थे कि मौत की रात दिशा ने पार्टी की थी। उस पार्टी में कई एक्टर और नेता शामिल हुए थे। कई लोगों पर सोशल मीडिया में खुलकर आरोप भी लगाए जा रहे हैं। इसी बीच, एक वीडियो सामने आया है जिसे दिशा सालियान की पार्टी का बताया जा रहा है। इस पार्टी में दिशा सिर्फ अपने करीबी दोस्तों के साथ दिख रही हैं। बता दें कि दिशा सालियान की मौत 9 जून को मुंबई में हो गई थी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने 14वें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या की है।

वीडियो में क्या दिख रहा है

दिशा सालियान के करीबी दोस्त का ये वीडियो वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया जा रहा है। दावा किया गया है कि ये वीडियो पार्टी वाली रात का है, जिसके बाद दिशा की मौत हुई थी। इस वीडियो में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय और उनके कई करीबी दोस्त दिख रहे हैं। ये वीडियो मलाड के उस फ्लैट का बताया जा रहा है जहां पर दिशा अपने मंगेतर के साथ लॉकडाउन के बाद गई थीं। इस पार्टी में कुछ लोग दिख रहे हैं जो हिंदी फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिर्फ दिशा के दोस्त दिख रहे हैं, बाहरी कोई भी नहीं दिख रहा है।

परिवार वाले भी खारिज कर चुके हैं सुशांत की मौत से कनेक्शन

इस वीडियो के आने से पहले दिशा की मां और उनके पिता सुशांत की मौत से किसी भी कनेक्शन से इनकार किया था। दिशा सालियान की मां ने आजतक से बातचीत में कहा था कि जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, हमें इसका दुख है। दिशा की मां वसंती सालियान ने कहा- जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, ये झूठ फैला कर हमें मारा जा रहा है। ये सब बंद होना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER