Sushant Case / अगर रिया द्वारा हार्ड ड्राइव्स नष्ट करने की बात सही तो ये सुशांत को मारने की साजिश थी

ABP News : Aug 27, 2020, 06:34 AM
Sushant Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में रोज नई बातें और तथ्य सामने आ रहे हैं। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने ये कबूल किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले हार्ड ड्राइव्स को नष्ट किया था। इस पर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि अगर ये सच है तो स्पष्ट रूप से स्थापित होता है कि सुशांत सिंह राजपूत को मारने की साजिश थी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस पूरे प्रकरण में कुछ बहुत ही भयावह है और ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में कुछ बड़े लोगों की संलिप्तता है। पहली बात यह होनी चाहिए कि मुंबई पुलिस आयुक्त और उस क्षेत्र के डीसीपी का निलंबन हो।”

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित इन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

उधर इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने केस दर्ज कर लिया है। एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, जया  शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब एनसीबी की टीम जांच के सिलसिले में मुंबई जाएगी। इस मामले की जांच दिल्ली जोनल डायरेक्टर आईपीएस केपीएस मल्होत्रा की टीम करेगी। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप है। अभिनेत्री पर खुद भी ड्रग्स लेने और डील करने का आरोप है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER