Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', नेपोटिज्म से लड़ने में ऐसे करेगा मदद

Zoom News : Jul 02, 2020, 07:18 AM

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. अब सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने नेपोमीटर (Nepometer) लॉन्च किया है. इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी.


विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया.'' नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, ''बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें. हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है. अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है.''

वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.


सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज

वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER