बॉलीवुड / सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ अपूर्व मेहता से आज होगी पूछताछ

ABP News : Jul 28, 2020, 09:02 AM
बॉलीवुड डेस्क | दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है और अब तक करीब 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में आज धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ होगी। बांद्रा पुलिस स्टेशन ने अपूर्व को आज दोपहर 12 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचकर बयान दर्ज कराने को कहा है।

जानकारी के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच फिल्म 'ड्राइव' को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मंगवाई है। अपूर्व मेहता को कॉपी लेकर आने को कहा गया है और अगर जरूरत हुई तो करण जौहर को भी ऐसा करने के लिए बुलाया जाएगा।

इसी हफते होगी करण से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक करण जौहर से पूछताछ करेगी। करण जौहर से पूछताछ इस हफ़्ते के अंत तक की जाएगी। पुलिस ये जानकारी ले रही है कि क्या इस फ़िल्म को लेकर सुशांत और करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन में कोई अनबन हुई थी।

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने पुलिस पूछताछ में करण जौहर और सुशांत के बीच हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में अहम जानकारी दी। श्रुति के मुताबिक़ सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म DRIVE में काम किया था। सुशांत ने उस फ़िल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी। इसपर जब श्रुति ने सुशांत से बात की तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं लेकिन इन्होंने कुछ किया नहीं।

महेश भट्ट से हुई पूछताछ

मुंबई पुलिस ने सोमवार को निर्माता निर्देशक महेश भट्ट से पुछताछ की। क़रीब दो घंटों तक हुई पुलिस पूछताछ में महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने सुशांत से हुई मुलाक़ात, रिया के साथ उनकी जान पहचान, रिया के साथ हुई फ़िल्में, सुशांत के साथ हुई काम को लेकर चर्चा के अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, सुशांत के डिप्रेशन और सुशांत-रिया के रिश्तों में दरार डालने के उनपर लगे आरोपों के बारे में पूछताछ की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER