SSR Case / सुशांत के पूर्व फ्लैटमेट सिद्धार्थ को अपनी शादी के लिए मिली अंतरिम राहत

Zoom News : Jun 18, 2021, 07:03 AM
मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत के फ्लैट में उनकी मौत के समय मौजूद रहे और ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को एनडीपीएस अदालत ने गुरुवार को शादी के लिए अंतरिम जमानत दे दी. पिठानी की 26 जून को शादी है.

इस समय न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद पिठानी को राष्ट्रीय स्वापक ब्यूरो (एनसीबी) ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी पिछले साल राजपूत की मौत और ड्रग्स के संबंध की जांच के सिलसिले में की गई थी. पिठानी ने पिछले हफ्ते अपनी याचिका में अन्य आधारों के साथ 26 जून को होने वाली शादी का भी हवाला दिया था.

हालांकि, पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली थी और नए सिरे से दाखिल अर्जी में शादी के लिए अंतरिम जमानत देने की गुहार लगाई थी. विशेष न्यायाधीश वीवी विद्वान ने गुरुवार को पिठानी को दो जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी.

पिठानी पर हैं ये आरोप 

पिठानी पर राजपूत को ड्रग्स खरीदने और मदद करने का आरोप है और उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 ए के तहत गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि राजूपत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER