बिहार / सुशील मोदी का दावा- लालू ने बीजेपी विधायक को फोन किया, कहा बोल दो कोरोना हो गया, ऑडियो

Zoom News : Nov 25, 2020, 04:04 PM
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने दावा किया है कि लालू यादव ने जेल से भाजपा के एक विधायक को बुलाया और उन्हें अपने साथ आने का लालच दिया। बिहार विधान सभा में स्पीकर पद के लिए चुनाव से पहले यह राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

सुशील मोदी से ऑडियो जारी करते हुए, यह दावा किया गया है कि लालू यादव ने जेल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ललन पासवान को बुलाया, मंत्री पद का लालच दिया और उनके साथ जाने के लिए कहा। लल्लन पासवान बिहार में पीरपैंती विधानसभा सीट से विधायक हैं।

ऑडियो में क्या है?

सुशील मोदी ने जो ऑडियो जारी किया है, उसमें बीजेपी विधायक को लालू यादव द्वारा स्पीकर के चुनाव के दौरान अनुपस्थित रहने के लिए कहा जा रहा है। कहो कि कोरोना किया जाता है। जवाब में, बीजेपी विधायक की ओर से कहा गया है कि अगर वह पार्टी में हैं, तो समस्या होगी।

सुशील मोदी द्वारा जारी किए गए ऑडियो में, लालू यादव विधायक से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर वह उनका समर्थन करते हैं, तो वे एक मंत्री बनाएंगे।

लालू यादव को बुलाने वाले बीजेपी विधायक लल्लन यादव का दावा है कि फोन आने पर वह सुशील मोदी के साथ थे। ऐसे में जब उनके पीए ने लालू यादव के फोन के बारे में जानकारी दी तो वह हैरान रह गए। लेकिन उन्होंने बाद में बात की।

अब यह ऑडियो सामने आने के बाद, बीजेपी विधायक नीरज सिंह ने मांग की है कि लालू यादव को रांची से स्थानांतरित कर तिहाड़ जेल भेजा जाना चाहिए। हालांकि, राजद की ओर से कहा गया है कि सुशील मोदी का आरोप निराधार है और कई लोग लालू यादव की आवाज निकाल सकते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सुशील मोदी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक नंबर जारी किया था और कहा था कि लालू यादव जेल से भाजपा विधायकों को बुला रहे हैं। सुशील मोदी ने दावा किया कि जब उन्होंने उस नंबर पर कॉल किया तो लालू यादव ने केवल फोन उठाया, जिसके बाद उन्होंने ऐसा नहीं करने के लिए कहा।

गौरतलब है कि इस बार बिहार में विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा। एनडीए के लिए, भाजपा से विजय सिन्हा और राजद से अवध बिहारी चौधरी विपक्ष से हैं। बिहार में लगभग 5 दशकों के बाद ऐसा हो रहा है जब स्पीकर पद के लिए चुनाव हो रहे हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER