दिल्ली / 23-वर्षीय रेसलर की हत्या के मामले में 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेजे गए सुशील कुमार

Zoom News : May 24, 2021, 07:14 AM
दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने रविवार को पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय को गिरफ्तार करने के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने 12 दिन की रिमांड की मांग की थी। इससे पहले कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को सुशील कुमार से कोर्ट रूम के अंदर 30 मिनट तक पूछताछ करने की अनुमति दी।

दिल्ली पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने आरोपी सुशील कुमार और उसके राइट हैंड अजय को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने सुशील और उसके साथी अजय को शनिवार को पंजाब से गिरफ्तार किया था। पहलवान सुशील पर पुलिस ने एक लाख रुपये और अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। आज इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

चार मई को हुई थी सागर धनखड़ की हत्या

बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बीते चार मई को एक घटना हुई थी जिसके बाद से पहलवान सुशील लापता हो गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम में फायरिंग हुई थी जिसके बाद जब जांच की गई तब यह पता चला कि यहां पर कुछ पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें घायल पहलवानों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था हालांकि पुलिस को मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला था। 

वहीं बाहर खड़ी गाड़ियों से कुछ बंदूक और कारतूस मिले थे। यहां पर एक पहलवान सागर धनखड़ की हत्या हुई थी जिसमें ओलंपिक पदक विजेता सुशील का नाम सामने आया। वहीं इस पूरी घटना के बाद से सुशील लापता हो गया। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहलवान सुशील लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। उसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER