देश / हॉकी से सागर को पीट रहे थे सुशील, वारदात वाली रात का खौफनाक वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : May 28, 2021, 06:19 AM
Delhi: सागर हत्याकांड के आरोपी ओलिंपियन रेसलर सुशील कुमार की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो हॉकी लेकर सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं। यह तस्वीर उसी वीडियो क्लिप से ली गई है, जो खुद सुशील कुमार के साथी ने घटना के वक्त मोबाइल से रिकॉर्ड की थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रिमांड के दौरान सुशील कुमार और उनके साथी अजय बक्करवाला से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशील बार-बार यही रट लगा रहे हैं कि उन्होंने इरादतन अपने जूनियर सागर धनखड़ की जान नहीं ली, बल्कि वो तो सिर्फ उसे और उसके साथियों को डराना चाहते थे। 

हालांकि सुशील ने उस वक्त चुप्पी साध ली, जब पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने सुशील को वो वीडियो दिखाया जो उन्होंने खुद घटना के वक्त शूट करवाया था, उस वीडियो में सुशील कुमार हॉकी स्टिक लेकर सागर धनखड़ को पीटते दिखाई दे रहे हैं। फुटेज में दिख रहा है कि सागर पिटाई से जख्मी होकर ज़मीन पर लहूलुहान पड़ा है और सुशील वहीं स्टिक लेकर खड़े हैं।

उस वीडियो फुटेज की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें सुशील कुमार हॉकी के साथ खड़े दिख रहे हैं। उनके साथी भी सागर को पीटते दिख रहे हैं। सागर जमीन पर गिरे हुए हैं। सुशील और उनके साथी उनके आस-पास खड़े दिख रहे हैं।

पुलिस ने इस सिलसिले में अब तक सुशील और उनके साथी अजय बक्करवाला समेत कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए चार आरोपी गैंगस्टर काला असौधा और नीरज बवानिया के लिए काम करते हैं। 

हालांकि उस रात स्टेडियम में इतने गुंडे गैंगस्टरों के मौजूद होने और उनके लगातार गैंगस्टरों के संपर्क में होने के संबंध में पूछे जा रहे सवालों को सुशील गोल-गोल घुमा रहे हैं। सीधा और साफ जवाब नहीं दे रहे। ऐसे में पुलिस के सामने एक रास्ता मुल्ज़िमों को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ करने की भी है, ताकि झूठ सच का पता लगाया जा सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER