मेरठ / अवैध संबंधों के शक में एक प्रेमी ने अपनी दोस्त की गला रेतकर कर दी हत्या, हुआ गिरफ्तार

Vikrant Shekhawat : Dec 31, 2020, 09:22 AM
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक प्रेमी ने अपनी महिला मित्र की अवैध संबंधों के संदेह पर गला दबाकर हत्या कर दी। यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी इलाके का है। महिला अपने परिवार के साथ हरिनगर इलाके में रहती थी और ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

पिछले कई सालों से मृतक महिला के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। दोनों ने शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे को पसंद किया। आरोप है कि महिला का अब किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी अवैध संबंध था। जिसके कारण वह मारा गया।


अवैध संबंध में महिला की हत्या

युवक के साथ भी यही हुआ और उसने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में अराजकता थी। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। महिला का पति दिल्ली में काम करता है। इस हत्या से पूरा परिवार खौफ और सदमे में है। पुलिस अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER