New Normal / अपने ड्राइंग रूम को स्वरा भास्कर ने बनाया शूटिंग रूम

Zoom News : Aug 15, 2020, 04:46 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आजकल स्वरा भास्कर ईरोस नाऊ पर रिलीज होने वाली उनकी अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' के डिजीटल प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। लाकडाउन में वह अपने दिल्ली के घर में परिवार के साथ ही रह रहीं हैं। ऐसे में स्वरा ने अपने घर के ड्राइंग रूम को ही शूटिंग सेटअप में बदलकर, शूटिंग कर रहीं हैं। 

स्वरा ने घर के ड्राइंग रूम को शूटिंग रूम यानि कि ग्रीन स्क्रीन बनाया और फिर विडियो शूट किया। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर स्वरा ने लिखा, 'अपने परिवार के ड्राइंग रूम को ग्रीन स्क्रीन में बदल दिया।' साथ ही हैशटैग द न्यू नॉर्मल और बीटीएस लिखा। 

हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखने वाली स्वरा ने आज स्वतंत्रता दिवस के दिन, हाथों पर इंडिया के बैंड को पहने हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'हैप्पी बर्थडे इंडिया, मेरे साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।'

वैसे बता दें स्वारा ईरोस नाऊ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' में एसीपी राधा नौटियाल के किरदार में दिखाई देंगी। ईरोस नाऊ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' की कहानी अंधाधुन फिल्म के लेखक ने लिखी और वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की हैं। ईरोस नाऊ पर फ्लेश 21 अगस्त को रिलीज हो रहीं हैं।स्वरा इसके पहले भी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई सिरीज 'रसभरी' में नजर आ चुकी है। जिसकी कहानी सेक्सुअलीटी पर अलग अंदाज में टेक लेती हुई दिखी। वहीं फिल्मों की बात करे तो स्वरा आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग्स' में नजर आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER