Cricket / गाबा टेस्ट का वीडियो शेयर कर रिपब्लिक-डे पर नटराजन ने लिखा खास मैसेज

Zoom News : Jan 26, 2021, 09:13 PM
Cricket: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करके इतिहास रचने वाले भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने रिपब्लिक-डे के खास मौके पर दिल छू लेने वाले पोस्ट लिखा है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बतौर नेट गेंदबाज गए नटराजन ने ना सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया, बल्कि अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित भी किया। कंगारू टीम के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में नटराजन ने सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए थे, जबकि अपने पहले टेस्ट मैच में भी तमिलनाडु के गेंदबाज ने तीन विकेट झटके थे।

टी नटराजन ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ब्रिसबेन टेस्ट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हाथ में तिरंगा लिए टीम के साथ मैदान के चक्कर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। नटराजन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हजार सलाम हमारे इस महान देश को। यह और खुशहाल और महान बने। हैप्पी रिपब्लिक-डे।' नटराजन का यह खास मैसेज सोशल मीडिया पर लोगों का काफी पसंद आया और उन्होंने तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की। ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के बाद टी नटराजन का उनका गांव में जबर्दस्त स्वागत हुआ था और उनको रथ पर बैठाकर घर तक पहुंचाया गया था। 

यूएई मे सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2020 में नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सनसनी फैला दी थी और उनको यॉर्कर किंग का नाम भी दिया गया था। तमिलनाडु के गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को काफी इंप्रेस किया था, जिसके बाद उनको बतौर नेट गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना था। हालांकि, वरुण चक्रवर्ती के बाहर होने के बाद टी नटराजन को टी20 टीम में शामिल किया गया था, लेकिन  नटराजन के आईपीएल में प्रदर्शन और उनकी काबिलियत को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में ही तेज गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू करने का मौका मिला और उसके बाद नटराजन ने पूरे दौरे पर अपनी गेंदबाजी से छाप छोड़ी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER