Maharashtra News / टी राजा सिंह निकालेंगे मुंबई के मीरा रोड पर शोभा यात्रा- बॉम्बे हाईकोर्ट ने सशर्त दी अनुमति

Zoom News : Feb 23, 2024, 10:30 PM
Maharashtra News: मुंबई से सटे मीरा रोड में पिछले दिनों हिंसा देखने को मिली थी। इस हिंसा के बादपुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। इस बीच तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने घोषणा की कि वे मीरा रोड में शोभा यात्रा निकालेंगे। इस बीच एआईएमआईएम के विधायक वारिस पठान ने कहा कि वो भी मीरा रोड जाएंगे। मीरा रोड किसी की जागीर नहीं है। जो आना चाहता है आ सकता है। दरअसल टी राजा सिंह ने ऐलान किया था कि वे छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के मौके पर मीरा रोड जाएंगे और शोभा यात्रा निकालेंगे। हालांकि पुलिस की तरफ से उन्हें इस रैली की अनुमति नहीं मिली। 

मीरा रोड में शोभा यात्रा निकालेंगे टी राजा सिंह

इसके बाद अब टी राजा सिंह को शोभा यात्रा निकालने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने इजाजत दे दी है। यह शोभा यात्रा 25 फरवरी शाम 5 बजे निकाली जाएगी। दरअसल राजा सिंह छत्रपति शिवाजी महाराज के जन्म उत्सव को लेकर यह शोभा यात्रा निकाल रहे हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने भाजपा विधायक को कड़ी शर्तों के साथ रैली करने की इजाजत दी है। कोर्ट ने राजा सिंह को अनुमति देने के साथ ही कुछ शर्तें भी रख दीं। इन शर्तों के मुताबिक राजा सिंह अपनी रैली के दौरान भड़काऊ भाषण नहीं देंगे। साथ ही पूरी शोभा यात्रा की वीडियो रिकॉर्डिंग की जाएगी। 

राजा सिंह को कोर्ट ने दी सशर्त अनुमति

बता दें कि राजा सिंह लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज के जरिए अपने चाहनें वालों को सूचित कर रहे हैं कि वो मीरा रोड में शोभा यात्रा निकालने वाले हैं। हालांकि इस रैली को मीरा रोड में हुए हिंसा से जोड़ा जा रहा है। दरअसल 22 जनवरी को अयोध्या में जब राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा था, तो उसी दौरान मीरा रोड के नयानगर में हिंसा देखने को मिली थी। बता दें कि राजा सिंह की शोभा यात्रा और रैली मीरा रोड के नयानगर घटनास्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर आयोजित किया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER