बॉलीवुड / ‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन पर तापसी पन्नू का खुलासा, शूट के वक्त दोनों एक्टर्स की हो गई थी ऐसी हालत

Zoom News : Jun 28, 2021, 01:00 PM
बॉलीवुड | अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का फैंस को इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर रोमांस का तड़का देखने को मिला है। तापसी के साथ फिल्म में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका है।

इंटीमेट सीन पर तापसी का खुलासा

एक इंटरव्यू में तापसी ने खुलासा किया कि ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे उनके साथ इंटीमेट सीन करने में ‘डरे’ हुए थे। उन्होंने कहा कि शायद उनकी ‘इमेज’ या फिर कोई और समस्या थी जिसकी वजह से दोनों ‘डरे’ हुए थे।

‘शायद इमेज की वजह से हुआ ऐसा’

एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत करते हुए तापसी कहती हैं कि ‘मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके लिए इसे सहज बना दिया क्योंकि वे बहुत डरे हुए लग रहे थे।‘ आगे वह कहती हैं कि ‘वे सोचते थे पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ। मुझे लगा दोनों लड़के बहुत डरे थे क्योंकि मुझे नहीं पता मेरी इमेज की वजह से या फिर कोई दूसरी समस्या थी। लेकिन मैं विनील के पास जाती थी और शिकायत करती थी।‘ 

पार्टनर को नहीं बताती

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस तरह के सीन के लिए अपने पार्टनर को बताती हैं? तापसी ने कहा, ‘नहीं, मैं इंटीमेट सीन के बारे में अपने पार्टनर को नहीं बताती। यह मेरी प्रोफेशनल जिंदगी है और इसे मैं अपनी निजी जिंदगी से बहुत दूर रखती हूं। मैं ऐसी उम्मीद भी नहीं करती कि वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में मुझसे अनुमति लेगा इसलिए उसे मुझसे भी यही उम्मीद करनी चाहिए।‘

बता दें कि ‘हसीन दिलरुबा’ दो जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे कनिका ढिल्लन ने लिखा है और फिल्म के निर्देशक विनील मैथ्यू हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER