बॉलीवुड डेस्क / तापसी पन्नू ने शराब के नशे में अपने सह कलाकार को मारे थप्पड़: वीडियो वायरल

AajTak : Feb 04, 2020, 10:17 AM
बॉलीवुड डेस्क | तापसी पन्नू अपनी फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म को दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली है। तापसी की इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी इंटरेस्टिंग है। महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा जैसे जरूरी मुद्दे पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद से तापसी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तापसी शराब के नशे में हैं और अपने सह कलाकार को थप्पड़ भी लगाती हैं। तापसी और रवि तेजा का ये वीडियो काफी फनी है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई फैंस ने ट्रोल करते हुए ये भी कहा कि तापसी खुद शराब पीकर थप्पड़ मार रही हैं। बता दें कि वीरा साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस तेलुगू फिल्म में रवि तेजा, काजल अग्रवाल और तापसी पन्नू जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। बॉलीवुड में आने से पहले तापसी ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है।   

तापसी की फिल्म थप्पड़ की बात करें तो ये कहानी एक नार्मल कपल की है जो सुकून से अपनी जिंदगी काट रहा होता है लेकिन एक दिन काम के प्रेशर में फंसा पति ऑफिशियल पार्टी में अपनी पत्नी को सबके सामने थप्पड़ जड़ देता है जिसके बाद शुरु होती हैं तापसी की आत्म-सम्मान की लड़ाई। वह पति से अलग होने का फैसला लेती हैं और तलाक के लिए फाइल कर देती है हालांकि उनकेपरिवारवालों से लेकर ससुरालवालों और दोस्तों तक, सब तापसी को यही कहते हैं कि उसके पति से गलती हुई है लेकिन वो कहती हैं कि उसे वो एक थप्पड़ भी नहीं मार सकता है और वे अपने खिलाफ हिंसा को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करती हैं।

थप्पड़ का ट्रेलर सामने आने पर कबीर सिंह भी आई चर्चा में

तापसी की इस फिल्म की तुलना बीते साल की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह भी चर्चा में आ गई है। दरअसल फिल्म कबीर सिंह में कबीर द्वारा प्रीति पर हाथ उठाने के बावजूद वो उसे स्वीकार कर लेती है और इस फिल्म पर हिंसा को नॉर्मलाइज करने के आरोप लगे थे। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म थप्पड़ को इस कॉन्सेप्ट के विपरीत बताया जा रहा है जहां महिलाओं के खिलाफ रत्ती भर भी हिंसा बर्दाश्त ना करने के मैसेज को देखा जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER