Dobaaraa Collection / तापसी पन्‍नू की फिल्‍म Dobaaraa बॉक्‍स ऑफिस पर हुई धाराशायी, फर्स्‍ट मंडे पर सिर्फ इतनी ही कमाई

Zoom News : Aug 23, 2022, 05:49 PM
Dobaaraa Box Office Collection: तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) को अपने रोल के साथ एक्‍सपेरिमेंट के लिए जाना जाता है और अगर उनकी किसी फिल्‍म के डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) हों तो फिर उस फिल्‍म में दिलचस्‍पी का बढ़ना लाजिमी है. मगर दोनों की फिल्‍म ‘दोबारा’ को उम्‍मीद के मुताबिक बॉक्‍स ऑफिस पर रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिल रहा है. इस फिल्‍म के फर्स्‍ट मंडे का कलेक्‍शन सामने आया है और इससे स्‍पष्‍ट हो गया है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह धाराशायी हो गई है.

‘दोबारा’ 19 अगस्‍त को रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ज्‍यादा स्‍क्रीन नहीं मिल पाई थी. 75 लाख रुपये की कमाई के साथ इसने ओपनिंग की थी, जो कि उम्‍मीद से बहुत कम थी. मगर अब तो यह फिल्‍म कलेक्‍शन के मामले में तेजी से नीचे जा रही है.

20 लाख रहा फर्स्‍ट मंडे का कलेक्‍शन 

बॉक्‍सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के चौथे दिन यानि फर्स्‍ट मंडे को ‘दोबारा’ सिर्फ 20 लाख रुपये की ही कमाई कर पाई और इस तरह यह अब तक अपने खाते में कुल 2.70 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है.

इतने करोड़ ही कर पाएगी कमाई

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का लाइफटाइम बिजनेस लगभग 3.50 करोड़ रुपये तक का ही रहेगा. आपको बता दें कि अनुराग और तापसी की इस फिल्‍म को सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का सामना करना पड़ा है. वहीं अनुराग और तापसी के विवादित बयानों ने आम लोगों को और भी नाराज कर दिया. इसका साफ असर फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस परफॉर्मेंस पर देखने को मिला है.

वैसे ये हाल सिर्फ तापसी (Taapsee Pannu) की फिल्‍म का नहीं है, बल्कि आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं की फिल्‍मों का भी बहुत बुरा हाल देखने को मिला है. बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की चपेट में आने वाली फिल्‍मों में 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' भी शामिल हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER