बॉलीवुड / अनुराग कश्यप 'बॉयकॉट' परेशान, बोले- सुशांत के मरने के 2 साल बाद भी...

Zoom News : Aug 10, 2022, 06:26 PM
बॉलीवुड | हिंदी सिनेमा के कुछ दर्शक बीते 2 सालों से बॉलीवुड फिल्मों और ऐक्टर्स का बॉयकॉट कर रहे हैं। कई ऐक्टर्स इस ट्रेंड को लेकर डरे हैं वहीं फिल्ममेकर्स भी परेशान हैं। ऐसे ही एक फिल्ममेकर हैं अनुराग कश्यप। उनका कहना है कि किसी धार्मिक या सोशियोपॉलिटिकल मुद्दे पर फिल्म के लिए उन्हें प्रोड्यूसर्स नहीं मिल रहे। सबको डर है कि फिल्म का बॉयकॉट हो सकता है। अनुराग ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के अभी तक टॉप ट्रेंड्स में होने पर बात की। अनुराग ने कहा कि हम सब अजीब वक्त में जी रहे हैं जिसमें सबका बॉयकॉट होता रहता है।

डरे हैं प्रोड्यूसर्स

लाल सिंह चड्ढा हो या रक्षाबंधन सोशल मीडिया पर बीते लंबे वक्त से बॉलीवुड फिल्मों का बॉयकॉट हो रहा है। अब अनुराग कश्यप इस मुद्दे पर बोले हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अनुराग कश्यप ने कहा, आज अगर मुझे ब्लैक फ्राइडे या गैंग्स ऑफ वासेपुर बनानी होती तो मुझे नहीं लगता कि मैं बना पाता। क्योंकि मैंने कई स्क्रिप्ट्स लिखीं जिन पर कोई पैसा लगाने को तैयार नहीं। जिन फिल्मों का पॉलिटिक्स या रिलीजन से दूर-दूर से भी नाता है उन्हें कोई लेने को तैयार ही नहीं। अनुराग ने कहा कि डर की वजह से कोई फिल्म ही नहीं प्रोड्यूस कर रहा तो हम फिल्म बनाएंगे कैसे? अगर आज के समय में आपको कुछ कहना है तो फिल्म कैसे बनाएंगे?

किया सुशांत का जिक्र

अनुराग कश्यप ने कहा कि देश के लोग आज बॉयकॉट कल्चर से घिरे हैं। वह बोले, हम बहुत अजीव वक्त में जी रहे हैं। मौत के दो साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत आज भी हर दिन ट्रेंड्स में हैं। यह अजीब समय है जब हर किसी को बॉयकॉट किया जा रहा है। पॉलिटिकल पार्टीज, इंडियन क्रिकेट टीम हर कोई बॉयकॉट झेल रहा है। अगर आपका बॉयकॉट नहीं हुआ तो आप बेकार हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER