Entertainment / Taarak Mehta... फेम Munmun Dutta के बॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट, मर्दों से हो गई थी नफरत

Zoom News : Jun 19, 2021, 01:05 PM
Entertainment | फेमस टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है। ये सभी एक्टर्स इनते पॉपुलर हो गए कि फैंस अब इन्हें असली नाम की जगह सीरियल में किरदारों के नाम से ही जानते हैं। इस शो का एक ऐसा ही किरदार है बबीता अय्यर, जिसे सब बबीता जी के नाम से बुलाते है। जो सोसाइटी की सबसे स्टाइलिश महिला है। इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुनमुन ने इस फेम को पाने के पहले जिंदगी में काफी कड़वे अनुभव पाए हैं। आज हम आपको मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की लाइफ के ऐसे कुछ अनसुने पहलु बताने जा रहे हैं। 

वेलेंटाइन्स डे पर बॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट 

बता दें कि साल 2008 में जब मुनमुन तो उतनी फेमस नहीं थीं, लेकिन वह काफी चर्चा में रही थीं। वहज थी फिल्म एक्टर अरमान कोहली संग उनका रिश्ता और विवाद। वेलेंटाइन्स डे के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड अरमान ने उनके साथ मारपीट की थी। मुनमुन और अरमान का अफेयर साथ शुरू होने के कुछ ही दिनों ब्रेकअप तक पहुंच गया। बाद में इस ब्रेकअप का कारण अरमान का गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव बताया गया। 

पुलिस तक पहुंचा था मामला

हुआ कुछ यूं था कि वेलेंटाइन्स डे के दिन अरमान ने मुनमुन के साथ काफी मारपीट की थी। इसके बाद मुनमुन ने अपने साथ हुए इस अपराध की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। यह मामला कोर्ट तक पहुंचा था। जिसके बाद अरमान को अपने बर्ताव के लिए माफी मांगनी पड़ी और फाइन भी भरना पड़ा था। 

#MeToo में सुनाई ये बात

मुनमुन दत्ता ने बीते कुछ साल पहले #MeToo में अपना कड़वा अनुभव शेयर करते हुए बताया था, 'हर महिला को कभी ना कभी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है और ये हर उम्र में होता है। बचपन में मैं पड़ौस में रहने वाले एक अंकल से डरती थी, क्योंकि जब भी वह मुझे अकेला पाते वह मुझे जकड़ लेते थे और धमकी देते थे कि मैं इस बात को छिपाकर रखूं।' 

13 साल की उम्र में टीचर ने की थी शर्मनाक हरकत

इसके साथ उन्होंने कहा था, '13 साल की उम्र में मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे अंडरपैंट्स में अपना हाथ डाला था। उस वक्त मैं समझ नहीं पाई कि यह बात अपने पैरेंट्स को कैसे बताई जाए। मेरे अंदर तब मर्दों को लेकर एक अजीब सी नफरत पैदा होने लगी, क्योंकि मुझे लगता था कि यही वह अपराधी है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER