Taarak Mehta / अरमान कोहली संग रिश्तों पर ‘बबीता जी’ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘बस अब बहुत हुआ’

Jansatta : Jul 18, 2020, 11:09 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को डेट कर चुकी हैं। अब इस पूरे मामले पर एकट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों का खंडन किया है।

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘अरमान कोहली संग मेरे रिश्तों को लेकर फेक न्यूज फैलाना बंद करो। मैं पिछले कुछ सालों से इस खबर पर किसी तरह का रिएक्ट नही कर रही थी क्योंकि मुझे लगा कि ये बकवास अपने आप खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नही हुआ अभी भी कोई न कोई इस तरह की खबर को चलाता रहता है। ऐसी फेक न्यूज को छापना बंद करें नही तो मैं कोर्ट का सहारा लूंगी।’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं ‘बबीता जी’, बताया बोल्ड और बहादुर

मुनमुन ने कहा, ‘मेरे नाम से काल्पनिक रिश्तों को लेकर कई सालों से फेक न्यूज चलाई जा रही है। बस अब बहुत हुआ मेरे नाम से फेक न्यूज फैलाना बंद करो। क्योंकि आप लोगों के पास मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई मसालेदार या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस फेम डॉली बिन्द्रा ने एक बार बताया था कि अरमान कोहली और मुनमुन दत्ता में अक्सर झगड़ा होता रहता था। कई बार बात इतनी बड़ जाती थी कि अरमान, मुनमुन पर हाथ उठा दिया करते थे। उनके मुताबिक एक बार मॉरिशिश छुट्टियां मनाने गए इस कपल के बीच वहां भी झगड़ा हुआ था। डॉली के मुताबिक एक बार उन्होंने भी बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन अरमान ने उनसे भी बदतमीजी कर दी थी।

बता दें तारक मेहता… में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभाती हैं। फैंस शो में जेठालाल की अपनी पड़ोसन बबीता से फ्लर्टिंग को खूब एंजॉय करते हैं। फिलहाल तारक मेहता… के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER