Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं ‘बबीता जी’, बताया बोल्ड और बहादुर

Jansatta : Jul 20, 2020, 10:28 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की खूब वाह वाही हो रही है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री के चंद लोगों के बारे में खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। कंगना ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को सुशांत की मौत का दोषी ठहराया है।

इतना ही नहीं कंगना ने कई बड़े नाम लेकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस की मांग की है। कंगना की बोल्डनेस को देख कर फैंस और तमाम सेलेब्स उनके सपोर्ट में सामने आ रहे हैं। सिमी ग्रेवाल के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ‘बबीता जी’ यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी कंगना की बेबाकी की खूब तारीफ की है।

Taarak Mehta / अरमान कोहली संग रिश्तों पर ‘बबीता जी’ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘बस अब बहुत हुआ’

कंगना के लिए पोस्ट लिखते हुए मुनमुन दत्ता ने हैश टैग के साथ लिखा- ‘ये बेबाक और बोल्ड महिला।’ मुनमुन दत्ता के ट्वीट पर फैंस रिएक्शन देने लगे। सभी कंगना की बेबाकी और बोल्डनेस की चर्चा करते दिखे। कंगना के सपोर्ट में लोग सामने आ रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी कंगना को लेकर दो पोस्ट किए थे। सिमी ग्रेवाल ने लिखा था- ‘मैं नहीं जानती कि आप सब लोग क्या फील कर रहे हैं। मैं कंगना को देख रही हूं इस वक्त औऱ मैं इस वक्त काफी डिप्रेस फील कर रही हूं। मैं इस बात से व्याकुल हूं कि #SushantSingRajput को क्या हुआ था.. और यह भी कि बॉलीवुड में कितने ‘बाहरी’ लोगों के साथ ऐसा होता है…. इसमें बदलाव होना ही चाहिए!’

उन्होंने आगे लिखा-‘मैं कंगना के लिए कहना चाहूंगी, वह ब्रेव और बोल्ड है बहुत। मुझसे कहीं ज्यादा। मैं जानती हूं कि कैसे एक पावरफुल शख्स करियर तबाह करता है। मेरे साथ ये हो चुका है। उसने कोशिश की थी मेरा करियर डिस्ट्रॉय करने की। मैं चुप रही थी, क्योंकि मैं ब्रेव नहीं थी।’

बता दें, कंगना ने आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्स का नाम लेते हुए उनपर कई आरोप लगाए हैं। कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि – सुशांत सिंह राजपूत के दिमाग में जबरदस्ती गलतफहमियों को बैठाया गया। उन्हें एक फ्लॉप एक्टर करार दिया गया। उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ को साजिश के तहत सिनेमाहॉल पर रिलीज नहीं किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER