Taarak Mehta / तारक मेहता... की बबीता जी ने कराया बोल्ड शूट, टप्पू ने किया रिएक्ट

Zoom News : Feb 16, 2021, 04:04 PM
Taarak Mehta: टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अपने किरदार से दर्शकों के दिल में जगह बना पाई हैं। शो में जेठालाल और बबीता जी की नटखट नोकझोंक और फर्ल्ट बखूबी देखने को मिलता है, जिससे लोगों का मनोरंजन भी होता है। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने शिमरी ड्रेस पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया, जिसपर टप्पू ने रिएक्ट किया है। 

मुनमुन दत्ता ने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है और वह लाल रंग के बड़े से सोफे पर बेठी हुई हैं। बालों को बन में बांधा हुआ है और मेकअप किया है। मुनमुन दत्ता की इस वन ऑफ शोल्डर ड्रेस की फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। उनकी इस फोटो को लाइक करते हुए टप्पू उर्फ राज अंदकत ने हार्ट इमोजी बनाई है। राज के कॉमेंट करने की देरी थी कि फैन्स के कॉमेंट्स की झड़ी लग गई। 

फैन्स राज के कॉमेंट पर कॉमेंट करते हुए लिखते हैं, “टप्पू शरारत नहीं।” मालूम हो कि मुनमुन दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र रहती हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के एक एपिसोड के बाद वह सलमान खान से काफी नाराज नजर आईं। उन्होंने अपनी नाराजगी, ट्विटर पर ट्वीट कर दर्शाई। सलमान खान कई बार राखी सावंत को सपोर्ट करते रहे हैं, जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की साइड लेते हुए उन्हें सपोर्ट किया।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER