Saif Kareena / तैमूर और सैफ करीना के फेवरेट बायज!

Zoom News : Jul 23, 2020, 08:55 PM
By News Helpline . Mumbai | करीना ने इंस्टा अकांउट पर सैफ और तैमूर के साथ थोबैक पिचर शेयर की। पिचर में तीनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सैफ ने तैमूर को अपनी गोदी में उठाया हैं और करीना सैफ के कंधों को पकड़े पोस दे रही हैं। वहीं तैमूर पोस देने के बजाय क्यूट भरे अंदाज में खाने के तरफ निहार रहा हैं। करीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा,'यहीं मुझे हमेशा चाहिए... ' साथ ही वर्ल्ड और हाॅर्ट की इमोजी का इस्तेमाल किया और हैशटैग में फेवरेट बायज और टेक मी बैक लिखा। वहीं फैंस फेवरेट फैमिली, लव जैसे और पोसीटीव कमेंट के साथ फोटो को लाइक कर रहें हैं।


वहीं करीना के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो करीना ने अपने इंस्टा प्रोफाइल फोटो पर छोटी करीना यानि अपने बचपन की क्यूटनेस वाली फोटो लगाई हुई हैं। करीना ने इंस्टा पर अपनी , बहन करिश्मा और परिवार के पुराने फोटोज का कोलाज भी शेयर किया था। इसके अलावा कई ब्लक एंड वाइट फोटोज भी वह शेयर कर चुकी हैं।


वैसे बता दें कि करीना तैमूर को प्यार से 'टीम' कहकर बुलाती हैं। इससे पहले भी करीना ने सैफ और तैमूर की मस्ती को इंस्टा पर शेयर किया हैं। जहां तैमूर सैफ की पीठ पर बैठे मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। क्वारइनटाइन में करीना घर पर ही योगा-वर्कआउट की , तैमूर संग मस्ती की और भी कई थोबैक पीचर शेयर कर चुकी हैं। करीना ने 5 मार्च से अपना इंस्टा अकाउंट स्टार्ट किया था, और उनके फैंस इस दिन का कब से इंतजार कर रहे थे। आज करीना के कुल फोलोअर्स 3.7 मिलीयन हैं।


करीना की अपकमिंग फिल्मों की  बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चढ्ढा' में काम कर रही हैं।साथ ही करण जौहर की ऐतिहासिक ड्रामा मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,विक्की कौशल,भूमी पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER