बॉलीवुड / तैमूर अली खान ने चिल्लाते हुए फोटोग्राफर्स को कहा- Not Allowed, देखे वायरल वीडियो

Zoom News : Dec 24, 2020, 01:11 PM
MH: अभिनेत्री करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का सिलसिला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यह अलग बात है कि जब से करीना फिर से मां बनने वाली हैं, तैमूर की चर्चा थोड़ी कम हुई है। लेकिन अब तैमूर ने कुछ ऐसा किया है जिसके चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं। हर कोई उन्हें देख रहा है। इस समय, तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर हर कोई यहां कह रहा है कि तैमूर इतना प्यारा भी नहीं है। दरअसल, पहली बार तैमूर को गुस्से में देखा गया है। वे बुरी तरह से गिर गए हैं। उनकी नाराजगी यह है कि वे चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं - अनुमति नहीं है

अब यह पूरा मामला उन फोटोग्राफरों के बारे में है जो तैमूर की तस्वीर के लिए यहां और वहां से भागते हैं। लेकिन इस बार जब तैमूर करीना के साथ कहीं जा रहे थे, तो पापराज़ी की तस्वीरें क्लिक करना तैमूर को पसंद नहीं आया।

उन्होंने पहले फोटोग्राफर्स को गुस्से से देखा, फिर सीधे कहा - नॉट अलाउड। जब तैमूर का गुस्सा शांत नहीं हुआ, तब करीना ने बीच में आकर मामले को शांत किया।

करीना सीधे तैमूर का हाथ पकड़कर उसे अपने साथ ले गईं। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। इस वीडियो को देखने पर, कुछ लोगों ने तैमूर को 'एरोगेंट' कहना शुरू कर दिया है।

कुछ लोगों ने तो यह भी कमेंट करना शुरू कर दिया है कि तैमूर ज्यादा खा रहा है। जिन लोगों ने तैमूर को इतना मशहूर कर दिया है उनके सामने इस तरह का गुस्सा दिखाना सही नहीं है।

वैसे, तैमूर का यह अंदाज कम ही देखने को मिलता है। करीना भी उनकी तरह फोटो शेयर करती हैं, उन्हें देखकर यह कभी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि तैमूर को इतना गुस्सा आया होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER