बॉलीवुड / तमन्ना भाटिया ने पिंक ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बोल्डनेस के दीवाने - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 28, 2021, 01:52 PM
बॉलीवुड: 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आए दिन अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बनाती हैं। उनकी तस्वीरें हों या वीडियोज, सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। वह भी लगातार अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अब तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर नया फोटोशूट शेयर करके तहलका मचा दिया है।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने पिंक कलर के हाईस्लिट गाउन में गॉर्जियस अंदाज में पोज दिए हैं। ये तस्वीरें उनके फैंस देखते नहीं थक रहे हैं। तमन्ना ने इस फोटोशूट की 9 तस्वीरें एक-एक करके शेयर की हैं। जिनमें कुछ क्लोजअप तो कुछ लॉन्ग शॉट वाली तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तमन्ना ने एक काफी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है- 'पिंकटास्टिक'।  गाउन के स्टाइल की बात करें तो यह एक ऑफशोल्डर हाई स्लिट गाउन है।

जिसमें टॉप पर हैवी वर्क के साथ रॉयल लुक दिया गया है। जबकि इसका फॉल नेट स्टाइल का है।  तमन्ना ने इस गाउन के साथ सिल्वर कलर के लंबे से ईयररिंग्स को टीम किया है। 

तमन्ना का जन्म 21 दिसंबर 1989 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। बता दें, उन्होंने काफी छोटी उम्र में ही अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान 2013 में आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' से मिली थी। तमन्ना ने यूं तो बॉलीवुड में भी काम किया है लेकिन उन्हें उनकी तेलुगु और तमिल फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु और तमिल में कई फिल्मों में काम किया है। 

तमन्ना ने 15 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' में काम किया था। इसके बाद वह अभिजीत सावन की एलबम 'आपका अभिजीत' के गाने 'लफ्जों में' नजर आईं थी। तमन्ना की फिल्म और यह गाना दोनों ही 2005 में रिलीज हुए थे। तमन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनकी यह फिल्में दर्शकों पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'हिम्मतवाला' में नजर आईं थी और वह अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म 'एंटरटेनमेंट' में दिखाई दी थीं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER