बॉलीवुड / रिलीज होते ही विवादों में घिरी Tandav, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

Zoom News : Jan 15, 2021, 03:17 PM
बॉलीवुड: 'तांडव' (Tandav) रिलीज हो गई है। सितारों से सजी ये वेब सीरीज रिजीज होते ही विवादों में आ गई है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), तिग्मांशु धूलिया (Tigmashu Dhulia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारे सीरीज में अभिनय कर रहे हैं। सीरीज को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देखा जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने रखी अपनी राय

लोगों ने सीरीज देखते ही सोशल मीडिया पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देखा जा सकता है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस सिरीज को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं तो आहत किया गया है। 

हिंदू देवताओं के अपमान का लगा आरोप

कई लोगों ने अमेजन वेब सीरीज (Amazon Prime Web Series) मेकर्स पर हिंदू देवताओं के अपमान करने का आरोप लगाया है। ये सारा मामला सिरीज में दिखाए गए एक सीन से जुड़ा है। दरअसल एक सीन में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) रंगमंच पर भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक और शख्स सटेज पर आ जाता है। इस पूरे मामले को JNU मामले से जोड़ा गया है। इसी दौरान भगवान शिव के किरदार में खड़े एक्टर जीशान अयूब गाली देते हैं। 

'तांडव' को किया जा रहा ट्रोल

अब इस बात को लेकर फैन्स में नाराजगी है। हिंदू संगठन इससे खासा नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोग 'तांडव' (Tandav) सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही 'तांडव' (Tandav) मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है। यह विवादित क्लिप खूब वायरल हो रहा है। सीरीज के मेकर्स के साथ ही जीशन अयूब को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लोग जानबूझकर हिंदुओं और हिंदू धर्म को टारगेट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER