मंनोरजन / तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक ने आत्महत्या की, मिला सुसाइड नोट

Zoom News : Dec 04, 2020, 05:46 PM
मुंबई। टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली है, एक सुसाइड नोट सामने आया है। अभिषेक लंबे समय से इस धारावाहिक के लिए लिख रहे थे। पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार, अभिषेक ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है और इसमें 'वित्तीय परेशानियों' का जिक्र किया है।

अभिषेक ने पिछले हफ्ते आत्महत्या कर ली और उसके परिवार ने आरोप लगाया कि वह साइबर धोखाधड़ी का शिकार था और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, अभिषेक के परिवार और दोस्तों का आरोप है कि उसकी मौत के बाद से, उसे अपने पैसे वापस करने के लिए सिनेमाघरों से फोन आ रहे हैं क्योंकि अभिषेक ने उसे लोन में गारंटर बनाया था

अभिषेक मकवाना 27 नवंबर को अपने कांदिवली घर में मृत पाया गया था, जिसके बाद चारकोप पुलिस ने इस मामले में एक आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था। इस मामले में परिवार का बयान दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा किया है कि अभिषेक के ईमेल से वित्तीय धोखाधड़ी सामने आई है। इसके अलावा, पुलिस के मुताबिक, अभिषेक के सुसाइड नोट में आर्थिक धोखाधड़ी की बात सामने आई है, जिसका वह पिछले कई महीनों से सामना कर रहा था लेकिन उसने इसके बारे में ज्यादा नहीं लिखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER