मंनोरजन / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी ने कंगना रनौत को बताया ‘बहादुर’, जानिए वजह

Live Hindustan : Jul 19, 2020, 10:35 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई खुलासे किए हैं। रिपब्लिक वर्ल्ड के साथ इंटरव्यू में कंगना ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उनका मर्डर किया गया है। कई तथ्यों को पेश करते हुए कंगना ने ये बातें कही हैं। इसी बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्का ‘बबीता जी’ ने कंगना को बहादुर बताया है और एक ट्वीट किया है। 

मुनमुन दत्ता लिखती हैं कि कंगना रनौत तुम बहुत बहादुर हो और एक बॉल्ड लेडी भी। इंटरव्यू देखा तुम्हारा। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने कई फिल्ममेकर्स पर आरोप लगाए। कंगना ने कहा कि एक समय ऐसा आया था जब मेरे मन में भी आत्महत्या के विचार आने लगे थे। 

साल 2016 की घटना को याद करते हुए कंगना ने कहा, 'मैंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद 19 ब्रांड्स के साथ हाथ मिलाया। तभी मेरे एक्स व्बॉयफ्रेंड ने मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दिया, जिससे मेरा 2013 में ब्रेकअप हो चुका था। इन ब्रांड्स ने मेरे साथ ऐसा होते ही कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया। सब कुछ इंडस्ट्री में बहुत प्लानिंग के साथ किया जाता है। मुझे इंसानों को खाने वाली और डायन तक कहा गया। करण जौहर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स गए और वहां जाकर कहा कि कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए। उसे तुरंत बाहर निकालना चाहिए। वहां हूटिंग हो रही थी। लोग तालियां बजा रहे थे जब मैं नेपोटिज्म के खिलाफ यहां लड़ाई लड़ रही थी। मुझे इंडस्ट्री से गायब होने पर मजबूर किया गया। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER