मंनोरजन / तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लगेगा झटका? 12 साल बाद शो छोड़ सकती हैं अंजलि

AajTak : Jul 30, 2020, 04:13 PM
Bollywood: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीवी पर फिर से वापसी हो गई है। लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद थी, नए एपिसोड नहीं आए थे। अब शो की वापसी हुई है लेकिन शो के लिए कुछ मुश्किलें भी खड़ी हो सकती हैं। कुछ खबरों में बताया गया है कि शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शो छोड़ सकती हैं। नेहा मेहता शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाती हैं।

अभी 28 जुलाई ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे हुए हैं। अंजलि का रोल करने वालीं नेहा मेहता शुरू से ही इस शो में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बारे में मेकर्स को बता दिया है। कहा जा रहा है कि नेहा मेहता कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण शो के लिए सेट पर नए एपिसोड के लिए नहीं पहुंच सकतीं। बता दें कि तारक मेहता की टीम ने 10 जुलाई से मुंबई स्थित सेट पर शूटिंग फिर से शुरू की है।

शो में अंजलि मेहता का रोल है अहम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का रोल काफी खास रहा है। शो की शुरुआत से ही वे तारक मेहता की पत्नी के किरदार में हैं। तारक मेहता के साथ उनकी हल्की नोंकझोंक फैंस को पसंद आती है। साथ ही एटीएम स्पेशल हेल्थ डाइट को लेकर भी अंजलि की तारक मेहता से तकरार होती रहती है।


सोढ़ी के भी शो छोड़ने की खबरें

इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के भी शो छोड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, शो के मेकर असित मोदी ने इसे अफवाह बताया था और ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER