स्पोर्ट्स / टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में किया ऐसा काम, फैंस ने जमकर लगाई क्लास

Lokmat : Oct 22, 2019, 12:21 PM
खेल डेस्क | भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच रांची में जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम इस मैच में जीत से बस दो विकेट दूर है, लेकिन इस बीच टीम के कोच रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में ऐसा काम किया कि लोगों नें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया और जमकर क्लास लगाई।

दरअसल, रांची टेस्ट मैच के तीसरे दिन रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूप में सोते दिखाई दिए और उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

कुछ यूजर्स ने लिखा कि रवि शास्त्री 10 करोड़ रुपये सिर्फ सोने के लिए ले रहे हैं, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा शास्त्री के पास दुनिया की सबसे आरामदायक नौकरी है। एक यूजर ने ट्वीट किया, 'शास्त्री की नौकरी सबसे अच्छी है.. मर्जी से पीते हैं.. ऑफिस टाइम में झपकी लेते हैं.. करोड़ों रुपये भी मिलते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शास्त्री वो हैं जो मैं इतिहास के हर लेक्चर में होता था।'

मोहम्मद शमी और उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत से बस दो विकेट दूर थी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने 132 के स्कोर पर 8 विकेट गंवा दिए थे। भारत की ओर से दूसरी पारी में मोहम्मद शमी ने तीन विकेट अपने नाम किया, जबकि उमेश यादव को दो सफलता मिली।

भारतीय टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी थी। भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को पहली पारी में 162 रनों पर ऑल आउट कर टीम को 335 रनों की बढ़त दिलाई थी। इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका को फॉलोऑन दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER