WTC Final / बारिश ने बिगाड़ा खेल, टीम इंडिया ने कुछ ऐसे किया टाइमपास

Zoom News : Jun 18, 2021, 09:17 PM
WTC Final | आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच आज से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना था। बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुल गया है। अंपायरों ने मैदान का इंस्पेक्शन करने के बाद ये फैसला लिया। बारिश के चलते पहले दिन टॉस नहीं तक हो सका।  23 जून को इस मुकाबले के लिए रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है। ऐसे में उम्मीद है कि पहले दिन की भरपाई हो जाएगी।  साउथम्पटन में बारिश के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी टाइमपास करते नजर आए। 

बीसीसीआई ने पहले दिन का मैच धुलने के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें भारतीय सदस्य डार्ट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट कर लिखा जब बारिश नहीं रुकी तो टीम इंडिया के सदस्यों ने साउथम्पटन में बारिश के दौरान ब्रेक में डार्ट के खेल का मजा लिया। गौरतलब है कि पहले दिन का खेल धुलने के बाद शनिवार को भारत के समयानुसार दोपहर तीन बजे से मैच खेला जाएगा। फैंस इस टेस्ट मैच का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। 

बीसीसीआई ने गुरुवार शाम को न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी के फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था। भारतीय टीम में अश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों को खिलाया गया है। वहीं मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन उनकी जगह इशांत शर्मा को टीम में जगह दी गई।  इशांत शर्मा भारत की तरफ से 101 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। उन्हें अनुभव का फायदा मिला। 

भारत का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER