T20 World Cup / भारत को इस टीम से है सबसे बड़ा खतरा, बर्बाद कर देगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का प्लान

Zoom News : Oct 26, 2021, 06:39 AM
T20 World Cup | आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया (Team India) को अपना अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेलना है। लेकिन  'विराट आर्मी' के लिए एक और खतरा पैदा हो गया है जो उनका सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना तोड़ सकता है।

अफगानिस्तान ने मचाया तहलका

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) ने सुपर 12 के मैच में स्कॉटलैंड (Scotland) को पस्त कर दिया और ग्रुप-2 में टॉप पोजीशन हासिल कर ली। अफगान सेना ने स्कॉटिश आर्मी को 130 रनों के बड़े अंतर से पस्त कर दिया।

भारत-अफगानिस्तान का मैच कब?

टीम इंडिया (Team India) को अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ 3 नवंबर को अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में अहम मुकाबला खेला जाना है। विराट कोहली की टीम पाकिस्तान के खिलाफ शिकस्त के बाद हर मैच जीतने की कोशिश में है जिससे सेमीफाइनल का रास्ता साफ हो सके।

पस्त हो गई स्कॉटिश टीम

अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम भारत के लिए खतरा पैदा कर सकती है, इसका अंदाजा बीते सोमवार के मैच से लग गया है। स्कॉटलैंड (Scotland) के खिलाफ अफगान सेना पूरे मैच में छाई रही, टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने कहर बरपा दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER