Cricket / WTC Final में हार के बाद बदल जाएगी Team India, अब इस नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं Virat Kohli

Zoom News : Jun 26, 2021, 04:37 PM
नई दिल्ली: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) में हार के बाद भारतीय टेस्ट टीम में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अभी करीब 40 दिन बचे हैं, ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के पास विचार करने का काफी वक्त है।


टीम इंडिया पर होगा हार का असर

साउथैम्टन (Southampton) में खेलेगे गए टेस्ट के महामुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को उसके बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। गेंदबाज भी बड़ा करिश्मा करने में नाकाम रहे।  इसी वजह से न्यूजीलैंड (New Zealand) को महज 139 रन का लक्ष्य मिला जिसे उसने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की हार का असर बैटिंग ऑर्डर पर पड़ सकता है।


नंबर-3 पर बैटिंग करेंगे कोहली

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं। वहीं हनुमा विहार और केएल राहुल की मिडिल ऑर्डर में एंट्री हो सकती है। ऐसे में चेतेश्वर पुजारी की जगह मुश्किल में पड़ सकती है। पुजार टेस्ट के एक्टपर्ट बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने 2019 के बाद एक भी शतक नहीं लगाया है


बॉलिंग में भी बदलाव मुमकिन

टीम इंडिया (Team India) की बॉलिंग लाइन-अप में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। इंग्लैंड के हालाता को देखते हुए मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है। ये तीनों बॉलर्स आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में शामिल नहीं थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER