Bigg Boss 15 / तेजस्वी प्रकाश बनीं विजेता Bigg Boss 15 की , ट्रॉफी के साथ मिले 40 लाख रुपये

Zoom News : Jan 31, 2022, 12:28 AM
121 दिन 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) के घर में रहने के बाद आखिरकार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'बिग बॉस सीजन 15' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. तेजस्वी के जीतते ही उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे. साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के जीतने के ऐलान के साथ ही लगातार फैंस उन्हें बधाई दे रहे.

ट्रॉफी के साथ मिले 40 लाख रुपये

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को 'बिग बॉस 15' की चमचमाती ट्रॉफी के साथ कैश भी मिला. एक्ट्रेस को 40 लाख रुपये की राशि दी गई. 

ये दो कंटेस्टेंट रहे रनरअप

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ टॉप 3 में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल रहे. हालांकि करण कुंद्रा टॉप 2 में नहीं आ सके और आउट हो गए थे. ऐसे में प्रतीक सहजपाल पहले रनरअप और करण कुंद्रा दूसरे रनरअप रहे. 

शमिता से खूब हुआ शो में झगड़ा

तेजस्वी प्रकाश का खेल शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था. शो में तेजस्वी की दोस्ती भी कई लोगों से हुई तो वहीं एक कंटेस्टेंट से सबसे ज्यादा झगड़ा देखने को मिला. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी थी. शो में तेजस्वी और शमिता कभी भी एक साथ एक ही पिच पर नहीं दिखे. दोनों का किसी ना किसी बात पर झगड़ा देखने को मिला. यहां तक कि 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले के 29 जनवरी के एपिसोड में भी इन दोनों का जमकर झगड़ा हुआ.

इस शो में शुरू हुई तेजस्वी की करण संग लव स्टोरी

तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा के साथ ही इस शो में लव स्टोरी की शुरुआत हुई. इस शो के दौरान इन दोनों के रिश्ते में कई बार उतार-चढ़ाव देखने को मिला. हालांकि दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने ज्यादा डूबे हुए थे कि हर झगड़े को मात देकर दोनों एक साथ इस शो में दिखे. यहां तक कि तेजस्वी और करण के पेरेंट्स ने भी इन दोनों के रिश्ते पर अपनी मुहर लगाई. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो के बाद इन दोनों का रिश्ता कितना मजबूत होता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER