Bihar Election 2020 / तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना- डबल इंजन सरकार से जनता नाराज

Zoom News : Oct 22, 2020, 09:22 AM
बिहार में विपक्ष के नेता और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में लोग डबल इंजन सरकार से नाराज हैं। नीतीश कुमार ने कोई काम नहीं किया है। वह बिहार में कारखाना भी नहीं लगा सके। नीतीश कुमार पूरी तरह से थक चुके हैं। बिहार उनसे नहीं उबर रहा है।

बिहार में RJD के कार्यकाल के दौरान अपराध पर, तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी और पलायन से बड़ा कोई आतंक नहीं है। जंगल राज के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह के सवाल आएंगे, क्योंकि यह प्रचार उस समय उठाया गया था। आप मुझे बताइए, किसके कार्यकाल में मुजफ्फरपुर बालिका गृह घोटाला हुआ। जिन्होंने अपनी लड़ाई लड़ी, जिन्होंने उन लड़कियों के न्याय के लिए लड़ाई लड़ी। चाहे वह जंतर मंतर हो या सुप्रीम कोर्ट जाना। यह लड़ाई किसने लड़ी?


बिहार में डबल इंजन सरकार से जनता नाराज

राजद नेता ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार में कोई काम नहीं किया है। हमने नौकरी पर झूठा वादा नहीं किया है। अगर केवल हमें वादा करना होता, तो हम करोड़ों का वादा करते। तेजस्वी यादव ने कहा कि नौकरियां देने की इच्छाशक्ति होनी चाहिए। बिहार में लगभग 4.5 लाख सरकारी पद खाली हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बेरोजगारी की दर बिहार में सबसे अधिक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER