Cricket / SA20 में नहीं मिला कोई खरीदार तो निराश हुए तेम्बा बावुमा, दिया ये बयान

Zoom News : Sep 22, 2022, 05:56 PM
साउथ अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान तेम्बा बावुमा SA20 लीग के ऑक्शन में नहीं बिके जाने का कारण गुरुवार को अपनी निराशा नहीं छिपा सके। एक ऑनलाइन मीटिंग में साउथ अफ्रीका की टीम के सीमित ओवरों के भारत दौरे से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए कप्तान तेम्बा बावुमा स्पष्ट रूप से निराश दिखे। बावुमा अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम की कप्तानी करने वाले हैं। 

छह फ्रेंचाइजी में से किसी भी टीम ने बावुमा का चयन नहीं किया है। 32 वर्षीय ने इस मुद्दे को पहले भी संबोधित किया है, जब उन्हें कुछ साल पहले टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन उन्हें लगा कि अभी इस पर और ध्यान देने का यह सही समय नहीं है। बावुमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं इस मामले में बहुत गहराई तक जाने के लिए खुद को सावधान कर रहा हूं। जब भी सही समय आएगा, मैं इस पर और गौर करूंगा। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि मैं निराश नहीं हूं।"  

उन्होंने आगे कहा, "जाहिर तौर पर मुझे टूर्नामेंट में भूमिका निभाने की उम्मीद थी, लेकिन यह सिर्फ मैं ही नहीं हूं, यह एंडिले (फेहलुकवायो) भी हैं, जो एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए सफेद गेंद का काफी क्रिकेट खेला है, लेकिन उनको भी नहीं चुना गया है। ऐसे में मेरी तरफ से निराशा की भावना है।" हालांकि, उनका ध्यान इस समय साउथ अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम पर है, जिसके वे कप्तान हैं। 

तेम्बा बावुमा ने आगे कहा, "मैं निराश महसूस कर रहा हूं। मुझे इसमें बहुत गहराई तक जाने से खुद को सावधान करना होगा। यह शायद सही समय नहीं है। जितना मैं शायद इस मुद्दे पर भी बोलना चाहता हूं, यह सही समय नहीं है। हमारा फोकस भारत के खिलाफ टी20 सीरीज और आने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है।" उन्होंने कहा कि वे सोशल मीडिया फॉलो नहीं करते हैं। ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वहां क्या चल रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER