देश / मंदिर का क्लर्क बना करोड़पति, 300 रुपये के टिकट से जीती 12 करोड़ की लॉटरी

AajTak : Sep 23, 2020, 07:14 AM
Kerala: कहते हैं भगवान देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। ऐसा ही एक मामला कोच्चि से सामने आया है, जहां 24 साल के अनंतु विजयन की 12 करोड़ की लॉटरी लग गई। अनंतु विजयन कोच्चि के एक मंदिर में क्लर्क की नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि मैंने ओणम बंपर लॉटरी का 300 रुपये का टिकट खरीदा था। जिसके बाद टैक्स काटने के बाद 7.5 करोड़ रुपये मिलेंगे

जानकारी के मुताबिक, अनंतु के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उनकी कमाई इतनी नहीं है कि जिससे उसके परिवार का गुजारा अच्छी तरीके से हो सके। उसके पिता पेंटर का काम करते हैं और बहन एक फर्म में अकाउंटेंट थी लेकिन बहन की भी लॉकडाउन की वजह से नौकरी चली गई।

अनंतु का कहना है कि इन दिनों पिता का भी कोई काम खास नहीं चल रहा है। रविवार शाम को केरल सरकार ने ओणम बंपर लॉटरी 2020 के नतीजे घोषित किए तो हम लोग चौंक गए। हमें पता चला कि 12 करोड़ का ईनाम हमने जीता है

अनंतु का परिवार गरीबी में जी रहा था। ऐसे में 12 करोड़ की लॉटरी जीतने से उनके परिवार की जिंदगी बदल गई। अनंतु का परिवार लॉकडाउन के कारण काफी परेशानी से गुजर रहा है। उनके घर की हालत भी काफी खराब है।

जब अनंतु से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि लॉटरी में जीते गए रूपयों का क्या करेंगे। उनका कहना है कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है कि वह इतने पैसों का क्या करेंगे। फिलहाल सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने लॉटरी के टिकट को बैंक में रख दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER