Assam Bus Accident / असम में भयानक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 14 की मौत, 27 घायल

Zoom News : Jan 03, 2024, 10:10 AM
Assam Bus Accident: असम में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए. यह भीषण सड़क हादसा सुबह पांच बजे हुआ. पुलिस ने बताया बस अठखेलिया से बालिजन ले जा रही थी, तभी यह कोयले से लदे ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि बस 45 यात्रियों को लेकर करीब 3 बजे पिकनिक के लिए निकली थी.

डेस्टिनेशन पर पहुंचने से कुछ ही देर पहले बस हादसे का शिकार हो गई. कोयले से लदा ट्रक मार्गेरिटा से आ रहा था. तभी दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई.पुलिस ने बताया इस हादसे में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है. सभी घायलों को जोरहट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि सभी घायलों की हालत खराब बताई जा रही है.

अलग-अलग हादसों में गई कईयों की जान

बता दें कि मंगलवार को कई हादसे हुए. इन हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. ओडिशा में बस-ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग जख्मी हो गए.

वहीं, दिल्ली के बुराड़ी में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. इसके अलावा मध्य प्रदेश में भी भीषण सड़क हादसा हुआ. रायसेन में कोहरे के कारण बस पलटने से 19 लोग घायल हो गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER