VIDEO / बॉडी बिल्डर के साथ भयानक हादसा, एक्सरसाइज करते वक्त फटी मांसपेशियां

Zoom News : Mar 27, 2021, 07:39 AM
दुबई के एक बॉडी बिल्डर के साथ भयानक हादसा हुआ है। रायन क्रॉली नाम का ये बॉडी बिल्डर जिम में बेंच प्रेस एक्सरसाइज कर रहा था। रायन ने बहुत अधिक वजन उठाया हुआ था जिसके चलते उसका बैलेंस बिगड़ गया और उसके दाहिने हाथ की मांसपेशिया फट गईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रायन के ट्रेनर भी उसके साथ मौजूद थे। वे ये सुनिश्चित कर रहे थे कि रायन के सिर पर मशीन ना गिर जाए। माना जा रहा है कि रायन ने इस एक्सरसाइज के दौरान 180 किलो वजन उठाया हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि रायन भारी भरकम बेंच प्रेस करते वक्त वजन को ऊपर की तरफ ले जा रहे थे लेकिन अचानक उनके दाएं हाथ की मांसपेशियां फट गई और रायन दर्द के चलते तड़पने लगे। 

गौरतलब है कि रायन के कोच लैरी ने उनके लिए गोफंडमी पर हेल्प मांगी थी और इस फंड पेज के सहारे रायन के लिए पांच दिनों में ही लगभग 38 हजार डॉलर्स यानि 27 लाख रुपए जुटा लिए गए। रायन इंग्लैंड से हैं और दुबई में उनका इंश्योरेंस उनके मेडिकल बिल्स को कवर नहीं कर सकता था। 

रॉयन की सर्जरी हो चुकी है। उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ये सर्जरी सिर्फ एक घंटे के लिए होनी थी लेकिन दुर्भाग्य से इसे पूरा होने में 4 घंटे लग गए। मैं सर्जरी से पहले काफी डरा भी हुआ था और मुझे डर था कि मेरा बॉडी बिल्डिंग करियर शुरू होने से पहले  ही खत्म ना हो जाए। 

रायन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे अभी भी काफी दर्द हो रहा है। सर से लेकर पांव तक मेरी पूरी बॉडी सूजी हुई है। हालांकि रिकवरी की असली शुरुआत अब होती है। मुझे अपना हाथ वापस पाने के लिए एक गंभीर प्लान फॉलो करना होगा। सबसे पहले मुझे अपने हाथ के साथ घर में कंफर्टेबल होना होगा और फिर धीरे-धीरे मैं जिम का रुख करूंगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER