Bollywood / दिवाली पर धमाका करेगी 'थैंक गॉड', फेवर में जा रहीं ये सभी चीजें

Zoom News : Oct 17, 2022, 04:06 PM
Bollywood | अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने पहले ही दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुके हैं और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। आपको बता दें कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की पूरी-पूरी संभावना है। कई सारी चीजें ऐसी हैं जो पूरी तरह से फिल्म के फेवर में जा रही हैं।

फिल्म को मिल रहा लंबा वीकेंड

फिल्म के पक्ष में जा रही पहली चीज है इसको मिल रहा लंबा वीकेंड। फिल्म दिवाली के ठीक बाद गोवर्धन पूजा के दिन रिलीज हो रही है और अगले ही दिन भाई दूज पड़ रही है। इसके बाद फिर से शुक्रवार-शनिवार और रविवार पड़ जाएंगे। इस तरह फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलेगा।

फेस्टिवल पर आ रही है फैमिली फिल्म

फेस्टिवल सीजन में लोग फैमिली मूवी देखना पसंद करते हैं। क्योंकि पूरा परिवार एक साथ होता है तो ऐसे में लोग साथ में फिल्म देखने जाना पसंद करते हैं। अब क्योंकि सबके साथ देखने लायक फिल्म बनाना है तो इसे थोड़ा एंटरटेनिंग रखना भी जरूरी होता है। ऐसे में फिल्म थैंक गॉड के साथ फेस्टिव सीजन और फैमिली मूवी, दोनों ही फैक्टर काम कर रहे हैं।

स्टार कास्ट और डायरेक्शन का दम

फिल्म की स्टार कास्ट ऐसी है जिसकी अपनी फैन फॉलोइंग है। यानि एक बड़ी ऑडियंस ऐसी होगी जो शेरशार स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, सिंघम स्टार अजय देवगन और नोरा फतेही व जैकलीन फर्नांडिस को देखने के चक्कर में ही टिकटें खरीद लेगी। लिहाजा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हर तरफ से फायदा मिलने की उम्मीद नजर आ रही है। बस फिल्म की कहानी अच्छी होनी चाहिए, क्योंकि ये एक चीज गलत होने पर सब गलत हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER