यूपी / नोएडा में मिला हापुड़ की किशोरी का शव, अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

Zoom News : Apr 03, 2021, 01:48 PM
नोएडा: सिंभावली क्षेत्र के गांव की लापता छात्रा का शव नोएडा के एक अस्पताल में मिला है। परिजनों ने छात्रा के अपहरण के बाद गैंगरेप का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। वहीं, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर नाराज परिजनों तथा ग्रामीणों ने हिम्मतपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। 

सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी दसवीं कक्षा में कस्बे के एक स्कूल में पढ़ती थी। 22 मार्च को वह घर से स्कूल के लिए निकली थी, इसके बाद वह घर नहीं लौटी, जिसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे। 

परिजनों के अनुसार 31 मार्च को दोपहर एक फोन आया, जिसमें उनकी बेटी नोएडा सेक्टर-33 के सुरभि अस्पताल में होने की बात कही गई। परिजन वहां पहुंचे तो छात्रा की लाश मिली। परिजनों ने नोएडा पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की, तो उसमें वैठ निवासी एक युवक बाइक पर दिखाई दिया, जो पीड़ित परिवार को ही रिश्तेदार है।

इस मामले में परिजनों ने तीन युवकों पर गैंगरेप तथा तीन महिलाओं पर इस पूरे प्रकरण में शामिल होने का आरोप लगाते हुए सिंभावली थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। उधर, शाम के समय जैसे ही छात्रा का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचा तो पुलिस से नाराज लोगों को आक्रोश फूट गया और उन्होंने जाम लगा दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राहुल चौधरी का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER