दुनिया / दुल्हन ने अपनी शादी के दिन बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पहनी 7 KM लंबी वेडिंग ड्रेस, वायरल हुई फोटो

Zoom News : Apr 03, 2021, 11:53 AM
सायप्रस से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला। दुल्हन ने शादी के दौरान ऐसी ड्रेस पहनी जिससे उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया। यह 7 किलोमीटर लंबी ड्रेस थी। दरअसल, ड्रेस के साथ महिला के वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मारिया परस्केवा नाम की इस महिला ने अपनी शादी के दौरान करीब 7 किलोमीटर

मारिया ने अपने एक बयान में कहा कि मेरा बचपन से सपना था कि मैं सबसे लंबा वेडिंग वेल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाऊं। मारिया ने बताया कि इस वेडिंग वेल को ग्राउंड में सही तरीके रखने के लिए करीब 6 घंटे लगे और इस दौरान 30 वॉलिंटियर भी साथ में मौजूद थे।

इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो के शेयर किए जाने के बाद यह वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए और इस वीडियो को लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे सराहा तो कुछ लोग इस रिकॉर्ड की बात करने लगे। 

बता दें कि पश्चिमी देशों समेत दुनियाभर के कई देशों में शादी के दौरान महिलाएं सफेद रंग की ड्रेस पहनती हैं। इतना ही नहीं उनके ड्रेस बहुत लंबे होते हैं। और मारिया परस्केवा ने भी अपनी शादी में ऐसा ही किया लेकिन यह वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER