दिल्ली / बीच सड़क पर चल रही कार अचानक जमीन में समा गई, देखें फोटो

Zoom News : Jul 20, 2021, 06:55 AM
Delhi: बरसात ने दिल्ली वालों को गर्मी से जरूर कुछ राहत दिलाई है पर बारिश के साइड इफेक्ट्स भी आने शुरू हो गए हैं। दिल्ली के द्वारका इलाके में मेन रोड पर चलती हुई एक कार जमीन में धंस गई। इस हादसे में कार सवार युवक ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।बताया जा रहा है कि यह आई-10 कार दिल्ली पुलिस के एक जवान की है। जो अपने एक दोस्त से मिलकर द्वारका सेक्टर 18 के अतुल्य चौक से गुजर रहा था। उसी समय मेन रोड की सड़क धंस गई और चलती हुई कार जमीन के अंदर घुसती चली गई। दिल्ली पुलिस का यह जवान अश्वनी पटेल नगर सर्कल में ट्रैफिक में तैनात है। 

कार चालक दिल्ली पुलिस के जवान ने बताया कि वो आराम से मेन रोड से गुजर रहा था और उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अचानक चलती हुई कार जमीन में घुस जाएगी। उसे संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला और वो बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकल पाया। इस हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और तुरंत ही मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। पीड़ित ने बताया कि हादसे के समय वो गाड़ी में अकेला ही था और अपने एक दोस्त से मिलकर आ रहा था।   

पिछले माह जून में मुंबई के घाटकोपर इलाके से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कार पार्किंग में खड़ी थी जो देखते ही देखते जमीन में धंस गई थी। बताया गया था कि इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। कुएं के आधे हिस्से को सीमेंट प्लास्टर से ढक दिया गया था। जिसके बाद सोसायटी के लोग इस एरिया में अपनी गाड़ियां पार्क करने लगे थे।  लेकिन भारी बारिश के बाद यहां खड़ी एक कार पानी में पूरी तरह डूब गई और जमीन में धंस गई थी।  

बता दें, दिल्ली-गुरुग्राम में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव की वजह से जाम लगा है। मौसम विभाग के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में सोमवार यानी 19 जुलाई को रुक-रुककर बारिश होती रहेगी। 

चंद घंटों की बारिश ने दिल्ली- एनसीआर की स्थिति को बेहद खराब कर दिया है। जगह जगह पर सड़कें बारिश के चलते धंस रही हैं हर तरफ पानी पानी नजर आ रहा है। व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं। 

बारिश की वजह से दिल्ली का पालम विहार डूब सा गया और गुरुग्राम में बारिश के बाद इतना पानी भर गया कि सड़क दरिया बन गई। दिल्ली-गुरुग्राम ने तमाम दावों की पोल भी खोलकर रख दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER