मध्य प्रदेश / पुलिया से टकराने के बाद 2 टुकड़ों में बंट गई कार, तीन मह‍िलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत

Zoom News : Jun 12, 2021, 04:32 PM
एमपी में छिंदवाड़ा के रामकोना से एक शादी समारोह से लौट रही कार शुक्रवार को एक पुलिया से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में नागपुर रेफर कराया गया है।  हादसा कितना भयानक था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से टकराने के बाद कार के दो टुकड़े हो गए। 

पुलिस के अनुसार, सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामाकोना में एक शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे, तभी नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाईक सवार आ गया।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल कार से नियंत्रण खो बैठे और कार सीधे पुलिया में जा टकराई और कार के दो टुकड़े हो गए।  

इस हादसे में कार में बैठी सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार ड्राइव कर रहे सचिन जायसवाल और उनकी साथ बैठी नीलम जायसवाल बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हे गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

छिंदवाड़ा एएसपी संजीव यूईके ने बताया कि दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, कार्यवाही की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER