Viral News / चाकू घोंपकर मुर्गे ने की अपने मालिक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zoom News : Feb 28, 2021, 07:45 AM
नई दिल्ली: दक्षिणी भारतीय राज्य तेलंगाना में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने मुर्गी फार्म में एक मुर्गे को हिरासत में लिया है। जिसके कारण उसके मालिक की जान चली गई। अब पुलिस मुर्गे को चाकू के साथ कोर्ट में पेश करेगी। घटना तेलंगाना के जगदीश जिले की है। यहां गोलपल्ली मंडल के लोथनूर में मुर्गियों की लड़ाई का आयोजन किया गया था। मुर्गों की इस लड़ाई में, एक तेज चाकू उनके पैरों से बंधा होता है और वे लड़े जाते हैं। लड़ाई में घायल होने वाला मुर्गा हार जाता है। इस लड़ाई के दौरान, जब सतीश ने अपने चिकन को लड़ाई के लिए तैयार किया था, तब उसके मुर्गे ने उसकी गोद से निकलने की कोशिश की। जिसके कारण उसके पैर में बंधा चाकू उसकी कमर के निचले हिस्से में धंस गया। जिसके कारण सतीश को गंभीर चोट आई।

इसके बाद, सतीश के साथी उसे जल्दी में अस्पताल ले गए लेकिन अत्यधिक खून बहने के कारण सतीश की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सतीश के मुर्गे को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, वह इसे एक पोल्ट्री फार्म में रखेगी। पुलिस मुर्गे और चाकू को भी कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस का कहना है कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह चिकन को संरक्षण दे क्योंकि यह जांच का हिस्सा है। इसके अलावा, उसे चाकू के साथ अदालत में भी पेश किया जाएगा। मुर्गे को आरोपी नहीं बनाया जाएगा। पुलिस ने अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है जो इस मामले में रोस्ट की लड़ाई में भाग लेते थे और उन्हें भी अदालत में पेश किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER