MP Crime / बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर बोला- मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है, आप मेरी मां...

Zoom News : Mar 05, 2021, 03:53 PM
MP: टॉय गन की मदद से एक बदमाश ने नौकरानी, ​​एक होजरी कारोबारी की पत्नी को लूट लिया और लगभग 4 लाख का सामान लूट लिया। यह घटना ग्वालियर में समाधि कॉलोनी के कृष्णा एन्क्लेव में हुई। बदमाश डिलीवरी बॉय के घर में घुसे और व्यापारी की पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए और मुंह पर टेप लगाकर नौकरानी पर चाकू से वार किया। बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा और फिर उसके पैर छुए और कहा कि मुझे माफ करना, मेरी बहन से शादी करना। तुम मेरी माँ जैसी हो

बदमाशों के फरार होने के बाद महिलाओं ने किसी तरह खुद को मुक्त कराया। उसके बाद उसने व्यवसायी को सूचना दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, जनकगंज के रहने वाले दिलीप कुकरेजा होजरी कारोबारी हैं। महामहिम की खेत पर एक दुकान है। 48 वर्षीय वंदना और बेटा उमेश घर में रहते हैं। सुबह में दिलीप और बेटा उमेश दोनों दुकान के लिए निकले।

पत्नी वंदना और नौकरानी सुनीता घर पर अकेली थीं। शाम को लगभग चार बजे, एक युवक एक डिलीवरी बॉय के रूप में आया और उसने आते ही वंदना पर एक पिस्तौल का इशारा किया। शुरुआत में, कुछ हड़बड़ी थी, जिसमें पिस्तौल गिर गई और टूट गई, लेकिन इसके बाद उसने चाकू निकाल लिया, जिस पर उसने हाथ-पैर बांध दिए और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा और फिर पैर छूकर कहा कि मुझे माफ करना, मेरी बहन से शादी करना ... तुम मेरी मां की तरह हो। पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज देख रही है कि आरोपी कहां से आया था और वह कहां था, उसका हुलिया क्या था। दो लाख पचास हजार रुपये लूट में एक आश्रम ट्रस्ट के थे। बदमाश ने करीब 20 मिनट तक घर में रहकर वारदात को अंजाम दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER