राजस्थान / पुलिस को डकैत ने दी मुठभेड़ की चुनौती, कहा- मर गया तो, यह 1000 साल तक नफरत रहेगी

Zoom News : Dec 25, 2020, 05:38 PM
राजस्थान के धौलपुर जिले में दस हजार के कुख्यात डकैत ओमवीर उर्फ ​​लादेन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है। लगभग 2 मिनट 5 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में डकैत लादेन एक तरफ अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहा है और दूसरी तरफ पुलिस को मुठभेड़ के बारे में धमकी भी दे रहा है।

वायरल वीडियो में, डकैत लादेन जिले के बारी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर उनके खिलाफ पुलिस पर दबाव बनाने का भी आरोप लगा रहा है। डकैत लादेन मुठभेड़ की बात कर रहा है कि ओमवीर उर्फ ​​लादेन को मारना कोई छोटी बात नहीं है। यहां तक ​​कि अगर वह मर जाता है, तो उसकी नफरत एक हजार साल तक चलेगी।

गौरतलब है कि जेल से छूटने के बाद डकैत ओमवीर उर्फ ​​लादेन अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गया। हाल ही में डकैत ओमवीर उर्फ ​​लादेन ने सोशल मीडिया पर 25 नवंबर 2020 को एक युवक को बंधक बनाकर और कंचनपुर थाना क्षेत्र में अपशिष्ट पदार्थ के साथ उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए वीडियो वायरल किया था। उसके बाद, बेसी पुलिस थाना क्षेत्र में नहर ठेकेदार के कर्मचारियों को पीटा गया और 10 लाख रुपये निकालने की मांग की गई।

धौलपुर जिले में डकैतों के खिलाफ गंभीर धाराओं में लगभग एक दर्जन अभियोग पंजीकृत किए गए हैं, जिसके बारे में जिला पुलिस ने 10,000 का इनाम घोषित किया है। डकैत लादेन भी केशव गिरोह के साथ डकैत केशव गिरोह और पुलिस के बीच मुठभेड़ में शामिल था। सूत्रों से मिली जानकारी में पुलिस डकैत लुटेरे और वीडियो वायरल करने वाले युवक की तलाश कर रही है। पुलिस भी खड्डों में लगातार कॉम्बिंग कर रही है।

इस संबंध में कंचनपुर थाने के एसएचओ लाखन सिंह ने बताया कि दस हजार का इनामी ओमवीर उर्फ ​​लादेन लोगों को डराने के लिए वीडियो वायरल कर रहा है। इस मामले में जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER