Entertainment News / मिली बॉबी ब्राउन की ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ का पांचवां सीजन इस दिन आ रहा है, फैन्स हो जाएं तैयार

Zoom News : Mar 15, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: अमेरिकी साइंस फिक्शन हॉरर ड्रामा ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ के चार सीजन अबतक आ चुके हैं. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला. इसका पहला सीजन 2016 में आया था. जबकि, दूसरा अगले ही साल यानी 2017 में रिलीज कर दिया गया. इसके बाद तीसरा- साल 2019 और चौथा- 2022 में आया. कहानी अब भी खत्म नहीं हुई है. छोटे से शहर में हुए सीक्रेट एक्सपेरिमेंट के इर्द-गिर्द घूमती कहानी को सुलझाने का जिम्मा मिली बॉबी ब्राउन के कंधों पर है. जिनका इस सीरीज में रोल काफी दमदार दिखाया गया है. ऐल के पास ऐसी शक्तियां हैं, जिससे वो अपने दोस्तों, परिवार के लोगों को बार-बार बचाती है.

हालांकि, ऐल के साथ उनके दोस्त और परिवार वाले भी हैं. जो हर मुसीबत में साथ मिलकर लड़ते रहे हैं. चार सीजन वाली इस सीरीज के पांचवें सीजन का लंबे वक्त से हर कोई इंतजार है. लेकिन अब पता लगा है कि, ये सीरीज अभी स्ट्रीम नहीं होने वाली क्योंकि अबतक प्रोडक्शन पूरा नहीं हुआ है.

कब आएगा स्ट्रेंजर थिंग्स का पांचवां सीजन?

मिली बॉबी ब्राउन इस वक्त हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘डेमसेल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म की कहानी में भी मिली ही सुपरहीरोइन वाले रोल में हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 8 मार्च को ये स्ट्रीम की गई है. खैर, वापस आ जाते हैं, उनकी ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ की तरफ. जिसपर बड़ा अपडेट मिल रहा है. हाल ही में वो The Jonathan Ross के शो में पहुंची थीं. जहां उन्होंने खुलासा किया कि, ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ के पांचवें सीजन 5 का अभी 9 महीने का प्रोडक्शन वर्क बचा हुआ है.

इसके मुताबिक, सीरीज को आने में अभी टाइम लगेगा. इस साल ये रिलीज नहीं होगी, जिसकी फैन्स को उम्मीद थी. ऐसा पता लगा है कि ये मई साल 2025 तक आएगी. हालांकि, इस सीरीज का एक एपिसोड कम से कम 45-50 मिनट का था. हालांकि, नेटफ्लिक्स के लिए ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 5’ और Wednesday का सीजन 2 प्रायोरिटी लिस्ट में पहले नंबर पर है. हालांकि, अभी ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 5’ की शूटिंग जारी है. जिसके बाद ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर पहुंचेगी. वहीं उसके बाद ही इसे लाया जाएगा. अपने इंटरव्यू के दौरान वो नेटफ्लिक्स की तारीफ करती भी नजर आईं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER