Ghaziabad / कनावनी गांव की झुग्गियों में लगी आग गौशाला तक पहुंची, 30-40 गाय जलीं

Zoom News : Apr 11, 2022, 03:49 PM
गाजियाबाद के कनावनी गांव में सोमवार दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां स्थित झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि वह पास ही स्थित गौशाला तक पहुंच गई और वहां करीब 30-40 गाय आग में जल गईं। वहीं झुग्गियों के जलने से किसी शख्स के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार सोमवार करीब 12:30 बजे झुग्गी झोपड़ियों में अचानक आग लग गई। स्थानीय निवासी ने बताया कि आग की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों को बचा कर बाहर निकाला गया।

झुग्गी में रहने वाले अधिकतर लोग कबाड़ी का काम करते हैं तो वहां पन्नी, गत्ता और कबाड़ के अन्य सामान बहुतायत में मौजूद थे जिसके चलते आग तेजी से फैल गई। हालांकि इस आग में किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है।

गौशाला में 30-40 गायों के जलने की बात आई सामने

इस दौरान श्री कृष्ण गौशाला सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पंडित का कहना है कि वह 3 साल से झुग्गी झोपड़ियों के बराबर में गौशाला चला रहे थे, इसमें करीब 100 गायों को रखकर वह सेवा कर रहे थे। उनका कहना है कि अभी तक एक भी गाय को बाहर नहीं निकाला गया। क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां 30-40 गायों के जलने की बात सामने आ रही है।

मौके पर पहुंचे डीएम व एसएसपी

घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मौके पर निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया जा रहा है अधिकारियों से रिपोर्ट लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER