THE GREAT KHALI / रेसलिंग के बाद सियासी मैदान में उतरे द ग्रेट खली , BJP में हुए शामिल

Zoom News : Feb 10, 2022, 03:33 PM
भारत के मशहूर रेसलर द ग्रेट खली ने अपना सियासी सफर शुरू कर दिया है. आज (गुरुवार) को खली ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की. वो दिल्ली स्थित बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए हैं. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने उन्हें पार्टी में शामिल किया.

पंजाब में पार्टी को हो सकता है फायदा

पूर्व WWE चैंपियन खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है. खली पंजाब पुलिस में रह चुके हैं. उनके बीजेपी में आने के बाद माना जा रहा है कि पंजाब में पार्टी को फायदा हो सकता है. हालांकि खली मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के हैं. लेकिन वो जालंधर में कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी (CWE) चलाते हैं. इस अकेडमी में खली युवाओं को को कुश्ती के दांव-पेंच सिखाते हैं.

'पीएम के काम को देखकर बीजेपी में आया'

पार्टी की सदस्यता लेते हुए खली ने कहा कि बीजेपी में आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि 'WWE में मुझे नाम और दौलत की कमी नहीं थी. लेकिन देश के प्रति प्यार मुझे वापस खींच लाया. पीएम मोदी के देश के लिए किए काम को देखकर मैं भाजपा में आया हूं. मैंने सोचा कि क्यों न देश की तरक्की की इस यात्रा को में भी जॉइन करूं.' उन्होंने कहा कि 'भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है. इसी से प्रभावित होकर मैंने भाजपा जॉइन की है. जहां भी पार्टी मेरी ड्यूटी लगाएगी, मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उस पर खरा उतर सकूं.'

इससे पहले पिछले साल ग्रेट खली और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. इसके बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया था. अटकलें लगाई जा रही थी कि पंजाब चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER