Viral News / किसी और की शादी में पहुंच गया दूल्हा, पहनाने वाला था दुल्हन को अंगूठी तभी... जानें पूरा मामला

Zoom News : Apr 15, 2021, 05:08 PM
नई दिल्ली : अपनी शादी के दिन हर कोई शख्स बेहद उत्सुक होता है कि वह अपने लाइफपार्टनर संग सात फेरे लेने वाला है और उसी के साथ पूरा जीवन व्यतीत करेगा। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि दूल्हा अपनी दुल्हन के बजाय किसी और शादी के वेन्यू में पहुंच गया। इतना ही नहीं, वह दूल्हा दूसरे की दुल्हन से शादी रचाने वाला हो। शायद नहीं ना।।। चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही घटना के बारे में बताते हैं, जहां सच में ऐसा ही हुआ है।

आखिर ये गलती दूल्हे से कैसे हुई?

ट्रिब्यूनन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, यह मामला इंडोनेशिया (Indonesia) के सेंट्रल जावा (Central Java) स्थित मेगलैंग (Magelang) में एक शादी समारोह स्थल पर गूगल मैप (Google Maps) को यूज करने की वजह से हुआ। इसी महीने के शुरुआत में, 4 अप्रैल को दूल्हा; जो अपनी पहचान का खुलासा नहीं करना नहीं चाहता, ने बताया कि वह अपनी शादी समारोह स्थल के बजाय किसी दूसरे शादी के वेन्यू में पहुंच गया, क्योंकि गूगल मैप्स (Google Maps) ने गलत रास्ता दिखलाया।

गलत जगह पर पहुंचा, तो भी हुआ स्वागत

दूल्हा अपनी गाड़ी से गूगल मैप को फॉलो करते हुए वेडिंग वेन्यू पर निकला, लेकिन वह उस स्थान पर पहुंचने के बजाय वहां पहुंच गया; जहां पर किसी और शादी होने वाली थी। दूल्हे की गाड़ी भी वहीं रुकी जहां गूगल मैप में हाईलाइट थी। वहां किसी और कपल की इंगेजमेंट पार्टी होने वाली थी और इस दौरान वहां उनके परिवार व फोटोग्राफर्स मौजूद थे। खबर के मुताबिक, अनजान दूल्हा उनके परिवार वालों से हाथ भी मिलाया, और वहां के लोग उन्हें वहां पर बैठने के लिए आंमत्रित किया। दुल्हन के परिवारवालों को लगा कि वे सब दूल्हे के घरवाले हैं, क्योंकि असल में जिस शख्स शादी होनी थी उनके परिवार के लोग इवेंट के लिए लेट थे।

फिर दुल्हन ने बताई ये वजह

उसने TribunNews।com को बताया कि वह अपने खोए हुए दूल्हे के आगमन के समय अपना मेकअप करवा रही थी। जैसे ही रस्म के लिए सामने आए, तभी हंगामा मच गया। जब गलती का पता चला, तो दूल्हा और उसके साथी माफी मांगते हुए वह शादी समारोह से चले गए। इस बारे में दुल्हन उल्फा (Ulfa) ने बताया कि कभी-कभी जब इंटरनेट ठीक से नहीं चलता तो आस-पास के लोकेशन पर शिफ्ट हो जाता है। जो लोग आए थे, उनका लोकेशन मेरे घर के बिल्कुल करीब था। इस घटना की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER