मथुरा / नई नवेली दुल्हन के अवैध संबंध में पति बन रहा था बांधा, तो प्रेमी साथ किया ये घिनौना काम

Zoom News : Dec 19, 2020, 07:56 AM
मथुरा पुलिस ने हत्या के एक मामले को सुलझाते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में बाधक था। इसलिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए एक भयानक साजिश रची। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना राया इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे के राया कट के पास पुलिस को दो दिन पहले एक युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान अलीगढ़ के रहने वाले शिवकुमार के रूप में हुई। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि मृतक की शादी इसी साल 29 जून को हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी का संदीप नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारा राज खोल दिया। महिला ने कहा कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। मृतक का सिर पत्थर से कुचल दिया गया था और शव को यमुना एक्सप्रेसवे के राया कट के पास जंगल में फेंक दिया गया था।

गौरव के एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि राया कैट थाना क्षेत्र के जंगल में एक्सप्रेसवे पर एक युवक का शव मिला था। मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती शव की पहचान करना था। क्योंकि शव के पास से कोई आईडी या मोबाइल बरामद नहीं हुआ था। बस एक बैग मिला जिसमें कुछ तस्वीरें थीं। फोटो को देखकर लग रहा था कि नई शादी हुई है और दोनों ताजमहल देखने आए हैं।

पुलिस की एक टीम को तुरंत आगरा भेजा गया। फिर सभी गाइड और फोटोग्राफर्स से वहां संपर्क किया गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि यह शख्स एक दिन पहले एक महिला के साथ ताजमहल देखने आया था। फिर पुलिस ने ताजमहल के टिकट काउंटर से दोनों के आईडी-प्रूफ से फोन नंबर और पता निकाला। फोन की लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि लड़की मथुरा में है।

पुलिस ने मथुरा के एक गाँव से लड़की को गिरफ्तार किया और पूरा मामला खुल गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER